EduCare न्यूज:NEET UG एडमिट कार्ड जारी हुए मगर डाउनलोडिंग में समस्या, स्टूडेंट्स सोशल मीडिया पर कर रहे शिकायत

2 weeks ago 4
  • Hindi News
  • Career
  • NEET UG Admit Card Released But There Is Problem In Downloading, Students Are Complaining On Social Media

बुधवार को नेशनल टेस्टिंग एजेंसी यानी NTA ने NEET UG 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर ढेरों स्टूडेंट्स एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में आ रही प्रॉब्लम्स की शिकायत कर रहे हैं।

स्टूडेंट्स की शिकायत है कि एडमिट कार्ड डाउनलोड ऑप्शन पर क्लिक करने पर एरर आ रहा है, जिस वजह से वो एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं। स्टूडेंट्स अब सोशल मीडिया के जरिए NTA से इस समस्या को हल करने की गुहार लगा रहे हैं।

कभी फोटो ब्लैंक, कभी सिग्नेचर ब्लैंक आ रहा
शैलेंद्र बैंसला नाम के एक स्टूडेंट ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X (ट्विटर) पर लिखा कि एडमिट कार्ड डाउनलोड करते वक्त सिस्टम उनका वेरिफिकेशन कोड यानी सिक्योरिटी पिन एक्सेप्ट नहीं कर रहा है।

एक अन्य यूजर सत्यप्रकाश साहू लिखते हैं कि जब वो एडमिट कार्ड डाउनलोड पर क्लिक करते हैं तो कभी ‘कैंडिडेट फोटो इज ब्लैंक’ यानी कैंडिडेट की फोटो नहीं है तो कभी ‘कैंडिडेट सिग्नेचर इज ब्लैंक’ यानी कैंडिडेट का सिग्नेचर नहीं है लिखा आता है। उन्होंने लिखा कि वेबसाइट पर फोटो और सिग्नेचर दोनों दिख रहे हैं, लेकिन प्रिंटिग या डाउनलोडिंग के समय ये समस्याएं आ रही हैं।

इस बारे में कई कैंडिडेट्स ने यह भी कहा कि कुछ दिन पहले जब सिटी इंटिमेशन स्लिप जारी की गई थी, तब फोटो को लेकर कोई रिमार्क या समस्या नहीं थी। कई स्टूडेंट्स ने साइट न चलने की शिकायत भी की है।

Read Entire Article