लाइव अपडेट्स:उत्तराखंड पुलिस ने जंगल में लगी आग को भड़काने वाले तीन युवक गिरफ्तार किए

1 week ago 3

उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग को भड़काने वाले तीन लोगों को चमोली पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आया था, जिसमें तीनों गैरसैंण के जंगल में लगी आग को फैलाते नजर आए थे। साथ ही कहते नजर आए थे 'आग से खेलने वालों को कोई चुनौती नहीं देता...और बिहारियों को कभी चुनौती नहीं दी जाती।"

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों के नाम ब्रिजेश कुमार, सलमान और शुखलाल है। इन पर भारतीय वन अधिनियम 1927 की धारा 26 और भारतीय दंड संहिता की कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आज की अन्य बड़ी खबरें...

तमिलनाडु कांग्रेस लीडर का जला हुआ शव उनके खेत से मिला, दो दिन से लापता थे

तमिलनाडु कांग्रेस के नेता केपीके जयकुमार का जला हुआ शव शनिवार को तिरुनेलवेली के उनके खेत से बरामद हुआ है। वे दो दिन से लापता थे। पुलिस ने मामले की जांच के लिए तीन स्पेशल टीमों का गठन किया है। जयकुमार तिरुनेलवेली ईस्ट जिले के कांग्रेस प्रेसिडेंट हैं।

जयकुमार गुरुवार से लापता थे। उनके बेटे ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जयकुमार की डेड बॉडी के पास से एक नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस जांच कर रही है कि ये नोट उन्होंने ही लिखा है या किसी और ने लिखा है। ये भी साफ नहीं है कि जयकुमार ने सुसाइड किया या उनका मर्डर हुआ।

Read Entire Article