DU एडमिशन 2024:5 ईयर इंटीग्रेटेड लॉ प्रोग्राम का रजिस्ट्रेशन शुरू, BA LL.B और BBA LL.B में दाखिला, लास्ट डेट 25 मई

1 week ago 9
  • Hindi News
  • Career
  • Registration For 5 Year Integrated Law Program Starts, Admission Will Be Given In BA LL.B And BBA LL.B, Last Date Is 25 May

दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) ने एकेडमिक ईयर 2024-25 के लिए 5 ईयर इंटीग्रेटेड लॉ प्रोग्राम की ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन विंडो ओपन कर दी है। स्टूडेंट, यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट admission.uod.ac.in पर जाकर BA LLB (Honours) और BBA LLB (Honours) के लिए अप्लाय कर सकते हैं।

DU BA LLB (Honours) और BBA LLB (Honours) के लिए अप्लाय करने का डायरेक्ट लिंक

25 मई, DU LLB एप्लिकेशन की लास्ट डेट
दिल्ली यूनिवर्विटी के आधिकारिक ब्रोशर के अनुसार, DU BA LLB या DU BBA LLB 2024 के लिए एप्लिकेशन करने की अंतिम तिथि 25 मई है। एक बार DU LLB रजिस्ट्रेशन फॉर्म सब्मिट करने के बाद, कैंडिडेट अपना नाम, पिता का नाम, कैटेगरी, जेंडर, ईमेल एड्रेस और फोन नंबर चेंज नहीं कर सकेंगे। ऐसे में एप्लिकेशन फॉर्म भरते वक्त सावधानी बरतें।

दोनों कोर्स के लिए 60-60 सीटें
दिल्ली यूनिवर्सिटी, BA LLB (Hons.) और BBA LLB (Hons.) के लिए किसी प्रकार का एग्जाम नहीं कराती है। यूनिवर्सिटी इन कोर्सेस में एडमिशन CLAT-UG रिजल्ट के आधार पर करती है। दोनों ही कोर्स में दाखिले के लिए 60-60 सीटें हैं।

जनरल के लिए एप्लिकेशन फीस 1500 रुपए
BA LLB (Hons.) और BBA LLB (Hons.) के लिए अप्लाय करने के दौरान स्टूडेंट्स को वन टाइम और नॉन रिफंडेबल रजिस्ट्रेशन फीस सब्मिट करनी होगी। इस पेमेंट को कंप्लीट करने के बाद ही आपका एप्लिकेशन पूरा माना जाएगा। जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस के लिए एप्लिकेशन फीस 1500 रुपए है। वहीं एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी के लिए फीस 1000 रुपए है।

Read Entire Article